Total Pageviews

अजय सिंह की अगुआई में कोन्ग्रेसीओ ने दी गिरफ्तारी


इंदौर ९जनवरी । कांग्रेस ने मध्य प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी और किसानों की समस्याओं को लेकर लापरवाह होने का आरोप लगाया है। साथ ही पार्टी ने सरकार को बिजली, सड़क, कानून-व्यवस्था जैसे मुद्दों पर भी विफल करार दिया। इसके खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ता गिरफ्तारी दे रहे हैं।
 इंदौर में  विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह राहुल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।
अजय सिंह राहुल  का आरोप है कि राज्य में हर वर्ग समस्याओं से जूझ रहा है। बिजली, सड़क, कानून व्यवस्था आदि के मुद्दों पर प्रदेश सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। चुनाव में किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है, बल्कि समस्याएं बढ़ रही हैं। किसानों को बिजली नहीं मिल रही, जबकि दूसरी ओर उन्हें मनमाने बिल भेजे जा रहे हैं। जब किसान बिल नहीं भरते तो उन्हें जेल में डाल दिया जाता है।
इन्हीं मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने सोमवार को प्रदेशव्यापी जेल भरो आन्दोलन के तहत  इंदौर में कलेक्ट्रेट चौराहे पर विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठे और बाद में उन्होंने गिरफ्तारी दी। अजय ने आरोप लगाया कि राज्य में हर वर्ग परेशान है और केंद्र सरकार द्वारा मिलने वाली राशि का सही उपयोग नहीं किया जा रहा। कांग्रेस का दावा है के १८ह्जार गिरफ्तारिया दी गयी जब की प्रशासन ३००० के आसपास बता रहा है.


No comments:

Post a Comment