Total Pageviews

सिपाही का तमाचे के बाद पथराव ,पुलिस ने किया बल प्रयोग

इंदौर 7 फरवरी ।बीजेपी आफिस के यहा एक सिपाही को तमाचा पडने के बाद पुलिस ने एक युवक को जमकर पीट दिया ।इसी बीच कुछ लोगो ने वहा पर चक्काजाम करके सिटी बस का कांच फोड दिया। पुलिस ने बल प्रयोग कर स्थिति पर काबू पाया।
 मंगलवार रात नेहरू स्टेडियम में होने वाले लता अंलकरण समारोह के लिए पार्किग व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बीजेपी आफिस के सामने स्थित गैरज वालों से वाहन ठीक से पार्क करने का कह रही थी इसी दौरान एक गैरेज पर कार ठीक करा रहे युवक की पुलिसकर्मी से बहस हो गई।
प्रत्यक्षदर्षियों ने बताया कि बहस बढने पर युवक ने पुलिसकर्मी को तमाचा मार दिया। इसके बाद वहा मौजूद अन्य पुलिसकर्मियांें ने उस युवक को जमकर पीटा।युवक को इस तरह पिटता देख वहा पर लोगो की भीड लग गई।इसी बीच एक आटो चालक ने एक पत्थर उठाकर वहा से गुजर रही सिटी बस पर मार दिया जिससे उसमें सवार एक महिला चोटिल हो गई।
सुत्रों ने बताया कि इसके बाद तो पुलिस ने वहा पर लोगो को तितर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग कर दिया। ।घटना के बाद वहा पर जाम लग गया वही क्षेत्र की दुकाने भी धडाधड बंद हो गई।
वहा से गुजर रहे एएसपी मनेाज राय और डीएसपी जितेन्द्र सिह भी वहा पर पहुच गए कुछ देर बाद स्थिति सामान्य हो गई।पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में लिया है।






No comments:

Post a Comment