Total Pageviews

तीन सौ का चाकू ले कर चोराहे पर हंगामा दो घायल

इंदौर 10 मार्च । नशे  में धुत्त रिक्षा चालक ने शनिवार अपरान्ह चौइथराम चौराहे पर जमकर आंतक मचाया और 300 रूपए में खरीदे चाकू से  एक स्कूल बस चालक और एक क्लीनर पर हमला कर दिया । बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।
    राजेन्द नगर टीआई ने बताया कि  नशे  में धुत्त रिक्षा चालक अमित सोनकर ने दो लोगो को चाकू मार कर घायल कर दिया  चोइथराम चौराहे से एनडीपीएस स्कूल की एक बस गुजरी उसका कंडेक्टर श्रवण पवार जो गेट पर खडा था आरोपी अमित ने उसे चाकू मार दिया। चाकू उसके हाथ पर लगा। चालक ने बस को रोका नहीं । इसके बाद पीछे से आ रही इसी स्कूल की एक अन्य बस जिसमें 1 बच्चा बैठा था उसने बीच सडक पर नशे  में धुत्त अमित को देख कर डायवर राधेश्याम चावडा ने बस रोक दिया।
    बस को रूका देख कर अमित बस में घुसा और उसने राधेश्यामको जांघ पर चाकू मार दिया।इसके बाद राधेश्याम उतर कर नीचे भागा।अमित उसके पीछा करने लगा।तभी क्लीनर उमेश  सावले ने उसे बचाया जब तक आसपास के लोग भी वहा पर आ गए और अमित को पकड लिया और थाने ले आए।
   राधेश्याम को पास के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति अंत्यत गंभीर बनी हुई है। अमित ने बताया की उसने चाक़ू ३०० में खरीदा था और उसे उसका उपयोग करना था ।

No comments:

Post a Comment