Total Pageviews

मेरे मरने के बाद मेरी मांग में सिंदूर भर देना

इंदौर10  मार्च ....मेरी आखिरी इक्छा तुम पुरी कर देना
             मेरे मरने के बाद मेरी मांग मे सिंदूर जरूर भर देना।
                         ये  दो पक्तियां किसी फिल्म के डायलाग नहीं बल्कि इंजीनियरिंग  की अंतिम वर्ष की छात्रा के द्वारा लिखे गए एक सुसाइड नोट के अंश  है।
    मामला भागीरथ पुरा का है यहा पर रहने वाली प्रियंका नामक युवती ने शनिवार सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।पुलिस के अनुसार प्रिंयका पास में रहने वाले एक युवक से प्रेम करती थी लेकिन उसके परिजन उसका विरोध कर रहे थें ।जिसके चलते उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने बताया कि मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपने परिजनों को जिम्मेदार टहराया है। और उन्हें अपने पेसे और घंमड के साथ रहने को कहा है।वही अपने प्रेमी से अपनी मांग भरने को भी कहा  है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment