Total Pageviews

नशे में धुत्त जेल प्रहरी का आतंक आधा दर्जन लोगों को टक्कर मारी

इंदौर१२ मार्च ।सेन्ट्रल जेल के प्रहरी ने सोमवार रात नशे  में  कार चलाते हुए एक महिला  सहित आधा दर्जन लोगों को टक्कर मार दी।।घटना से गुस्साए लोगों प्रहरी को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।
     घटना कर्बला मैदान पर हुई है आज शाम एक कार में सवार होकर जा रहे कमलेश  दुबे निवासी एमओजी लाइन ने पहले जयराम पुरी कालोनी  से गुजर रहे राजेन्द्र भावसार  राजस्व ग्राम कालोनी र पैदल जा रहे निशांत  गोयल   कृष्णपुरम कालोनीऔर  वहा से गुजर रही भारती तौलानी उम्र  जुनींइंदौर को टक्कर मार कर घायल कर दिया।
    जुनी इंदौर टीआई टीएस बघेल ने बताया कि प्इसके बाद भी कमलेष ने कार नही रोकी और एक एक्टीवा  चालाक  आशीष महेश्वरी को टक्कर मारने के बाद कार से गुजर रहे राजीव षर्मा और राजेष कटारिया को टक्कर मार कर घायल कर दिया। इसके बाद उसकी कार डिवायडर से टकराकर रूक गई।
     घटना से वहा पर सनसनी फैल गई और वहा पर लंबा जाम लग गया।वहा से गुजर रहे लोगो ने कमलेश  को कार से बाहर निकाला और उसे जमकर पीटने के बाद पुलिस को सोंप दिया। आरोपी कमलेश  काफी शराब पिए हुए था। पुलिस ने बताया कि वो इंदौर सेन्ट्रल जेल में प्रहरी के पद पर तैनात है और इन दिनो आवक जावक में तैनात है।
  

No comments:

Post a Comment