Total Pageviews

उद्योगपति की पत्नि ने फांसी लगा कर आत्महत्या की

इंदौर १२ मार्च ।शहर से बाहर गए एक उद्योगपति की पत्नी ने सोमवार सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
    पलासिया पुलिस के मुताबिक साकेत नगर में रहने वाली रोशनी बब्बर उम्र 36 ने आज सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मामले का खु लासा आज सुबह उस समय हुआ जब उसके 6 साल के बेटे ने उसे फांसी पर लटका देखा और रोने लगा।पुलिस ने बताया कि बेटे ने ये बात बाहर जाकर वाचमेन को बताई जिसने मामले की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पलासिया पुलिस मौके पर पहुची। जांच अधिकारी प्रदीप राय ने बताया कि रोश नी ने अंदर के कमरे में पंखे की सहायता से फांसी लगा ली थी। सुबह पोने आठ बजें बेटे उसे देखा।
    उन्होनें बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।जिससे आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल पाया है।उन्होनें बताया कि रोशनी का पति प्रभुचरण बब्बर  की स्टील की फैक्टिया है और वर्तमान मे वो होशगाबाद स्थित अपने फार्म हाउस पर गया हुआ है।वही रोशनी के परिजनों को लुधियाना में सूचना कर दी गई है।कल उनके आने के बाद उसका पोस्टमार्टम होगा।पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रांरभ कर दी है।



No comments:

Post a Comment