Total Pageviews

ब्रॉडबैन्ड पर इस्टालेशन चार्ज फ्री

  इंदौर 13 मार्च । भारत संचार निगम लिमिटेड़ इंदौर 31 मार्च तक किसी भी प्लान में ब्रॉडबैन्ड  का नया कनेक्शन लेने पर संस्थापन शुल्क ---इस्टालेशन चार्ज ---नही लेने का फैसला   किया है । 15 मार्च  से  ब्रॉडबैन्ड के दो नए   प्लान  भी ला रहा है ।
     इंदौर बीएसएनएल के वरिष्ठ महाप्रबन्धक पीयूष खरे ने बताया कि  इन दोनों नए प्लान को  ‘‘प्लान युवा 350 ‘‘ और ‘‘ प्लान युवा 450 ‘‘ का नाम दिया गया है । श्री खरे ने बताया कि ये प्लान इंदौर के साथ साथ केवल भोपाल और जबलपुर  में ही लागू किए जा रहे है । उन्होंने कहा कि इसके अलावा इन प्लान में एक और सुविधा दी गई है किसी भी प्लान के तहत एक वर्ष का अग्रिम किराया जमा करने पर दो माह का किराया  नही लिया जाएगा । यानी 16 प्रतिशत की बचत उपभोक्ता को प्राप्त  होगी इसी तरह दो वर्ष का अग्रिम किराए पर 25 प्रतिशत और तीन वर्ष का किराया जमा करने पर 33 प्रतिशत की बचत प्राप्त की जा सकती है ।
        महाप्रबन्धक ने बताया कि  विभाग ने इसके अलावा विभाग ने  उपभोक्ताओं से 31 मार्च तक किसी भी प्लान में ब्रॉडबैन्ड  का नया कनेक्शन लेने पर संस्थापन शुल्क.; इस्टालेशन चार्ज नही लेने का फैसला  भी किया है ।

No comments:

Post a Comment