Total Pageviews

हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं-विजयवर्गीय

इंदौर 15 मार्च । प्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मुरैना में शहीद हुए आईपीएस नरेंद्र कुमार के परिजनों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे सरकार पर आरोप लगाना बंद करें, वरना सरकार ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं।
पन्ना में अफसरों पर हुए हमले पर विजयवर्गीय ने कहा कि इसमें कांग्रेस का हाथ है। मुरैना के बानमौर में खनिज माफियाओं को रोकने के दौरान अपनी जान देने वाले आईपीएस नरेंद्र कुमार की शहादत पर सरकार के भीतर ही अलग-अलग राय सामने आने लगी है। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहीद नरेंद्र कुमार की पत्नी मधुरानी को अपनी और प्रदेश की बेटी बताते हुए मामले की न्यायिक जांच की बात कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के काबीना मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को एक बयान में नरेंद्र कुमार के घरवालों को चेताते हुए कहा कि वे सरकार पर साजिश जैसे आरोप न लगायें। वरना सरकार ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं।
इंदौर के वृद्धाश्रम में वृद्धजनों के साथ होली खेलने गये मंत्री विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बात कही। विजयवर्गीय ने कहा कि ताली दोनों हाथ से बजती है। जवान बेटे का जाना हर बाप के लिए सबसे बड़ा दर्द होता है। जब वो सरकार के ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि यह साजिश का एक हिस्सा है तो हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। हमारी सहानुभूति उनके साथ है। घटना की हम निंदा करते हैं। मगर वे सरकार को कमजोर न समझें। हमने

No comments:

Post a Comment