Total Pageviews

अब एयरटेल मोबाइल पर सुनिए, इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश से लाइव आरती


 

इंदौर,31जनवरी ।विश्व के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल लिमिटेड ने अपनी अनोखी  लाइव आरती सर्विस आरंभ की है जो एयरटेल के मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के ग्राहकों को इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर से जोडेगी। इस सेवा द्वारा मंदिर में श्री गणेश की प्रार्थना के दैनिक समयानुसार होने वाली आरती का उसी समय सीधा प्रसारण सुना जा सकेगा।
इस बारे में श्री रजनीश कौल, चीफ  एक्जिक्यूटिव ऑफि सर, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ,  ने कहा ‘‘प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर से लाईव आरती से हमारे ग्राहक लाईव ऑडियो फीड  के माध्यम से आरती सुन सकेंगे।
इस सेवा से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के एयरटेल ग्राहकों को लम्बी यात्रा व लम्बी कतार में खड़े रहे बिना मंदिर परिसर की पवित्रता का अनुभव होगा। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए एयरटेल के ग्राहको को अपने एयरटेल  फोन  से 507873 डायल करना होगा तथा वह मात्र 3 रूपए की लागत पर प्रति दिन 90 मिनिट की ऑडियो फीड  प्राप्त कर सकेगें। एयरटेल द्वारा पहले से ही साई बाबा, शिर्डी, तिरूपति बालाजी मंदिर, सिद्धी विनायक मुंबई तथा बंगला साहेब दिल्ली सहित देश के 12 धार्मिक स्थलों से प्रार्थना और आरती के दैनिक कार्यक्रम के अनुसार लाईव ऑडियो फीड  उपलब्ध है ।


No comments:

Post a Comment