Total Pageviews

बीएसएनएल इंटरनेट की दुगनी स्पीड



इदौर 30 जनवरी । भारत संचार निगम लिमिटेड इंदौर के बॉडबैंड ग्राहक अब एक फरवरी से दुगनी स्पीड से इंटरनेट की सेवा का उपयोग कर सकेंगे। यह दुगनी स्पीड की सेवा बिना प्लान में परिवर्तन करे और  बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उन्हें प्राप्त होगी ।
     इंदौर बीएसएनएल के प्रवक्ता श्यामयादव ने बताया कि विभाग ने अपने कुछ बॉडबैंड के पोस्टपेड प्लान के तहत घरेलू और कॉम्बो प्लान मे (बैंडविडथ) स्पीड दुगनी करने का फैसला किया है । उन्होने बताया कि अब ब्राडबैंड के 299 रू. मासिक के कॉम्बो प्लान के महत 256 केबीपीएस की जगह 512 केबीपीएस की स्पीउ मिलेगी । इसी तरह ब्राडबैंड के 499 रू. मासिक के असिमित उपयोगवाले प्लान मे भी 256 केबीपीएस की जगह 512 केबीपीएस की स्पीड से 4 जीबी तक उपयोग किया जा सकेगा ।
       इसी तरह ब्राडबैंड के 625 रू. वाले होम कॉम्बो प्लान मे भी 256 केबीपीएस की जगह 4 जीबी तक 512 केबीपीएस की स्पीड प्राप्त होगी वही 850 रू. के होम कॉम्बो असिमित प्लान मे अब 1 एमबीपीएस की जगह 2 एमबीपीएस की स्पीड 8 जीबी तक तथा बाद मे 512 केबीपीएस की स्पीड 256 केबीपीएस की जगह प्राप्त होगी ।  विभाग ने 900 रू. वाले होम असिमित कॉम्बो प्लान मे भी 4 एमबीपीएस के बाद 256 केबीपीएस की स्पीड को बढाकर 512 केबीपीएस कर दी है ।
श्री यादव के अनुसार यह सुविधा ग्राहकों को स्वमेव ही प्राप्त हो जायेगी इसके अतिरिक्त अन्य प्लान का ग्राहक यदि ये प्लान लेना चाहे तो वे विभाग मे एक आवेदन देकर  अपने प्लान को सुविधानुसार परिवर्तित करा सकते है ।

No comments:

Post a Comment