Total Pageviews

रामदेव की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की भाजापा ने

इदौर 16 जनवरी . भारतीय जनता पार्टी के महासचिव  अन्नत कुमार ने आज  यहॉं बाबा रामदेव पर काली स्याही फैंके जाने की घटना को कॉंग्रेस की साजिश  बताते हुए बाबा की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।
आज यहॉं  प्रदेश  भाजपा द्वारा बलराम शिवराज किसान यात्रा का शुभारम्भ करने आए अन्नत कुमार ने पत्रकारो से ,चर्चा करते हुए उन्होने कहाकि बाबा पर स्याही एक  सोची साजिश के तहत  कांग्रेस द्वारा फिकवाई गई और इस घटना के बाद बाबा  रामदेव की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है।
 उत्तर प्रदेश  में हो रहे विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की सफलता के प्रति आशवन्वित भाजपा महासचिव ने कहा कि उत्तरप्रदेश  की जनता मायावती के कुशसन से त्रस्त हो चुकी है ओर वह भाजपा की ओर शा भरी निगाह से देख रही है ।
उन्होंने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के इस आरोप को खारिज किया कि रामदेव पर काली स्याही फेंकने की घटना के लिए भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ परिवार जिम्मेदार हैं।मध्यप्रदेश के पार्टी प्रभारी कुमार ने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पार्टी अगला विधानसभा चुनाव दो तिहाई बहुमत से जीतेगी और विजय की हैट्रिक बनायेगी।उन्होंने कांग्रेस की त्रीमुर्ती सिंधिया ,कमलनाथ और दिग्विजय पर प्रदेश के लिए कुछ नहीं करने का आरोप भी लगाया .

No comments:

Post a Comment