Total Pageviews

मारा गया युवक खुद लुटेरा निकला,


इंदौर 18 जनवरी ।  दुर्घटना मे घायल बता कर युवक का इलाज कराने लाए युवक के दोस्त ही उसके हत्यारे निकले। उसकी मौत के बाद पोस्टमार्टम ने राज खोल दिया कि युवक घायल नही  चाकू के वार से  मारा गया था ।
 पुलिस जॉंच में जुटी तो एक नई कहानी ही सामने आई कि चाकू लगने से मारा गया युवक खुद लुटेरा निकला, जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर तुकोगंज में तीन लोगों को चाकू मारकर मोबाइल व रुपए लूटे थे। इस दौरान उसके एक दोस्त का चाकू उसे लगा, जिसके कारण उसकी मौत हुई।
सीएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान द्वारा गठित टीम ने मनीष उर्फ बबलू उर्फ गोलू पिता रमेश सोनगिरा निवासी नंदबाग की हत्या के मामले में उसके ही दोस्त सुंदरम उर्फ छोटू उर्फ शेखर पिता अवधेश दीक्षित निवासी नंदबाग व सूर्यांश उर्फ पिंटू पिता सुनील यादव निवासी नंदबाग  से जब सख्ती से पूछताछ की तो राज से पर्दा उठ गया ।
 पुलिस के अनुसार सोमवार रात मनीष को दोस्त बंटी, शेखर व राजेश 108 एम्बुलेंस से भंडारी अस्पताल लेकर पहुंचे। उसके पैर में चोट थी और बहुत खून बह रहा था। उन्होंने डॉक्टरों को बताया मनीष का एक्सीडेंट हुआ है। डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया। अगले दिन मनीष ने दम तोड़ दिया। शव का जिला अस्पताल में पीएम कराया गया। पीएम  रिपोर्ट मे डॉ. भरत वाजपेयी ने बताया मनीष के पैर में चाकू का घाव से नस कट गई और खून अधिक बह जाने से उसकी मौत हो गई । 
इसी घटना के दौरान तुकोगंज क्षेत्र में जंजीरावाला चौराहे से रानीसती गेट के बीच मनोज पिता पूनमचंद (21) निवासी पंचम की फेल, कमल पिता श्रीराम (20) निवासी नेहरूनगर व शंभू पिता रंजीत (19) निवासी पंचम की फेल को बाइक सवार तीन लुटेरों ने चाकू मारकर मोबाइल व रुपए छीने थे।
मनीष की मौत के बाद पिंटू और शेखर गायब हो गए थे। शाम तक पुलिस उन्हें ढूंढती रही। पकड़े जाने के बाद उन्होंने पहले गुमराह करने की कोशिश की . जांच में खुलासा हुआ तीनों ने रात में चिमनबाग के मैदान में छककर शराब पी थी। इसके बाद वे मोबाइल लूटने निकल पड़े। जंजीरावाला चौराहे के पास उन्होंने शंभू को लूटा तभी उसकी जांघ पर चाकू मारने के दौरान एक चाकू मनीष की जांघ में घुस गया जिससे उसके पैर की नस कटी।पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है 

No comments:

Post a Comment