Total Pageviews

डायरी में सब लिखा है -जाहिदा ने सीबीआई को दिए बेबाकी से जवाब


 इंदौर २१ अप्रैल ।शैहला मसूद की हत्या का ताना-बाना बुनने के आरोप में गिरफ्तार जाहिदा परवेज ने सीबीआई की नई टीम से   कहा कि हत्या की मास्टर माइंड मैं नहीं हूं और सारे राज डायरी में दर्ज हैं।
  जाहिदा और उसकी राजदार सबा फारूकी से इंदौर जिला जेल में सीबीआई की नई टीम के मुखिया दिल्ली एसपी टीआर बालाजी ने शुक्रवार को करीब चार घंटे तक लंबी पूछताछ की सूत्र बताते हैं कि जाहिदा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उसका कहना है कि हत्या की मास्टर माइंड मैं नहीं हूं। हत्या किसी दूसरे के इशारे पर की गई है। उसका इशारा भाजपा विधायक की ओर था। जाहिदा और सबा ने अदालत के बाहर भी यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी कि सीबीआई ने इस मामले में डील की है। इसी डील की वजह से सीबीआई मास्टर माइंड को बचा रही है। जाहिदा और सबा के आरोपों की जांच के लिए सीबीआई की नई टीम बनाई गई है, जिसका नेतृत्व दिल्ली सीबीआई के एसपी टीआर बालाजी कर रहे हैं। 
सूत्र बताते हैं कि जाहिदा और सबा से कुछ वे सवाल भी किए गए हैं, जो पहले भी पूछे गए थे। जाहिदा और सबा ने सवालों के जवाब भी बे-बाकी से दिए हैं।
  एसपी से इस संबंध में जब मीडिया ने चर्चा करना चाही तो उन्होंने इसे गोपनीय बताकर बात करने से इनकार कर दिया। जेल और सीबीआई सूत्रों की माने तो जाहिदा ने कई सनसनीखेज आरोप भी एसपी की पूछताछ में लगाए हैं। उसने अपने को घिरता देखकर साफ कहा कि बहुत सारे राज उसकी डायरी में लिखे हैं। उसके पास से चार डायरी मिली हैं जिसमे शैहला हत्याकांड की सिलसिलेवार पूरी जानकारी दर्ज है।
 



No comments:

Post a Comment