Total Pageviews

इंदौर इन्वेस्टर मीट के लिए पर्यटन निगम का विशेष टूर पैकेज

इंदौर  6 अप्रेल ।  मध्यप्रदेश  की औद्यौगिक राजधानी इंदौर में आगामी अक्टूबर माह में होने वाली निवेशको की बैठक में आने वाले निवेशको के लिए राज्य पर्यटन निगम पलक पावडे बिछाने जा रहा है । वह इन निवेशको को मध्यप्रदेश  के खासकर मालवा के पर्यटन स्थलों को दिखाने का कोई मौका छोडना नही चाहता ।
     28 से 30 अक्टूबर तक होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के संबन्ध मे हाल में तीन उद्योगमंत्री कैलाश  विजयवर्गीय की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक में बताया गया कि 200 विदेशी  सहित करीब 1200 निवेशक इस बैठक मे भाग लेगें । इन निवेशक को ध्यान में रख कर राज्य पर्यटन विकास निगम इन्हें लुभाने के प्रयास में जुट गया है । 
    राज्य पर्यटन विकास निगम इंदौर के क्षेत्रिय प्रबंधक एम एन जमाली ने बताया कि हमारा  उद्देश्य है कि इंदौर बैठक मे आने वाला हर इन्वेस्टर प्रदेश  की पर्यटन की विरासत से परिचित हो । खास कर मालवा से । पर्यटन निगम ने तीन दिनी इस निवेशक बैठक के मद्देनजर एक  और दो दिन के विशेष  टूर पैकेज तैयार किए है । जिसके तहत मॉण्डव ,औकारेश्वर, महेश्वर ,उज्जैन आदि पर्यटन स्थलों का एक दिनी और दो दिन का विशेष पैकेज तैयार किया गया है । इसमें इन स्थानों पर  रात गुजारने की व्यवस्था भी  निगम अपनी होटलों में करेगा । इस विशेष  पैकेज को पर्यटक इस सम्मेलन से पहले और उस दौरान भी बुक कर सकते है ।
उन्होने बताया कि निगम की कॉंरवा सेवा का लाभ भी इस सेवा के दौरान लिया जा सकता है । इस सात सीटर वाहन में  टीवी, एसी ,माइक्रोओवन और टायलेट   जैसी अनेक सुविधा उपलब्ध है और उसे नेश नल परमिट भी मिला है ।

No comments:

Post a Comment