Total Pageviews

कमल चौहान दस दिन ( 24 फरवरी तक )की रिमांड पर


  इंदौर १४ फरवरी । इंदौर के देपालपुर से राष्ट्रीय जाच एजेंसी (एनआईए) द्वारा पकडे गए  कमल चौहान ने आज अदालत और मीडिया के सामने अपना गुनाह क़बूल कर लिया है। अदालत ने कमल चौहान को दस दिन ( 24 फरवरी तक )की रिमांड पर भेज दिया है। उसकी गिरफ्तारी के विरोध  में बुधवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में याचिका दायर की जा रही है 
समझौता एक्सप्रेस में बम मैंने ही फिट किया था। यह बात मंगलवार को कमल चौहान ने पंचकूला में एनआईए अदालत में पेशी के बाद बाहर निकलते हुए मीडिया से कही। मंगलवार को पानीपत में 18 फरवरी, 2007 को हुए समझौता ब्लास्ट मामले की जाच कर रही राष्ट्रीय जाच एजेंसी (एनआईए) ने पकड़े गए तीसरे संदिग्ध आरोपी कमल चौहान को पंचकूला स्थित एनआईए की विशेष अदालत में पेश किया। 
 एनआईए की टीम कमल चौहान को लेकर दोपहर दो बजे पंचकूला पहुंची। अदालत ने कमल चौहान को 24 फरवरी तक पुलिस रिमाड पर भेज दिया। बम प्लाट करने के चक्कर में पकड़े गए आरोपी कमल चौहान ने अदालत से बाहर निकलते हुए मीडिया के सामने कबूल किया है कि उसी ने बम प्लाट किया था। आरोपी अपना गुनाह कबूल कर रहा है, जबकि आरोपी के पिता राधेश्याम ने एनआईए पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने उसे डराया-धमकाया है। 
कमल चौहान के वकील अनिल सोनी ने कहा कि बुधवार को इस सिलसिले में वह राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में याचिका दायर करेंगे

No comments:

Post a Comment