Total Pageviews

इंदौर की होटल मे काम करता मिला लापता कश्मीरी छात्र

इंदौर 10 फरवरी । जिस लापता  कश्मीरी छात्र  को खोजने के जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री ने प्रदेश  के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह से अनुरोध किया था वह आज इंदौर में एक होटल में काम करता हुआ पाया गया ।
 मामला सेंधवा के दारूल उलूम में पढने आए  कश्मीरी के छात्र का है जो गत वर्ष 5अक्टुबर को लापता हो गया था ।आज लगभग चार माह के बाद उसे पुलिस उसे इंदौर की एक होटल से ले गई ।जहॉं वह काम कर रहा था ।पुलिस सूत्रो ने बताया कि  कश्मीर में रहने वाला एक 13 साला  किशोर पढने के लिए सेन्धवा के दारूल उलूम में आया था।विगत 5 अक्टूबर को वो किशोर अचानक वहा से लापता हो गया था । छात्र के लापता होने के बाद  सेन्धवा में हंडकप मच गया था  ।काफी दिनों तक उसकी तलाश  की गई लेकिन वो नहीं मिला फिर इसके बाद उसके परिजनों ने  कश्मीर  के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को मामले की जानकारी दी। श्री अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान को एक पत्र लिखकर छात्र को तलासने का निवेदन किया था।
     सूत्रो ने बताया कि किषोर  इंदौर आकर शकरलाल पारवानी की स्टेश न क्षेत्र में स्थित होटल में काम करने लगा।श करलाल ने कशोर  की लापता होने की खबर टीवी पर देखी तो उन्होनें पुलिस को  बालक के उनके यहा काम करने की जानकारी दी  है। इस पर सेन्धवा पुलिस का एक दल  आज दोपहर आकर छात्र को अपने साथ ले गया।
    सूत्रों ने बताया कि किशो र पढाई में मन नही लगने के कारण वहा से भाग गया था उसने पूर्व में भी दो बार वहा से भागने का प्रयास किया था लेकिन सफल नहीं हो पाया था।

No comments:

Post a Comment