Total Pageviews

बाजा एस. ए. ई. इन्डिया पीथमपु र में शुरु

इन्दौर१६ फरवरी । बाजा एस. ए. ई. इन्डिया के पांचवें एडिशन का प्रारंभ आज पीथमपुर इन्दौर में हुआ। यह ईवेन्ट बेसिक स्टेटिक इवेल्युएशन राऊन्ड के साथ शुरु होगी, इसमें डिजाईन इवेल्युएशन, कीमत का इवेल्युएशन और मार्केटिंग प्रेजेन्टेशन शामिल है। भारत से 100 कॉलेज टीमें अपने मजबूत सिंगल सीट, ऑफ रोड रिक्रिएशनल चार पहिया वाहन के प्रोटोटाईप का प्रदर्शन करेंगी।
 यह ईवेन्ट आज नेशनल ऑटोमोटिव टेस्ट ट्रैक, पीथमपु र में शुरु हुई और यह 19 फरवरी को इसी जगह संपन्न होगी।इसके लॉन्च के अवसर पर महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के ऑटोमोटिव एवं फार्म इक्विपमेन्ट सेक्टर के प्रेसिडेन्ट डॉ. पवन गोएन्का ने बताया, ‘‘2007 में इसकी शुरुआत से लेकर आज तक बाजा एस. ए. ई. युवा उभरते हुए इंजीनियर्स के लिए एकेडेमिक काल में हासिल की गई अपनी इंजीनियरिंग और तकनीकी कुशलता को प्रदर्शित करने के लिए बेहतरीन मन्च रहा है।
बाजा एस. ए. ई. इन्डिया के एडवाईज़र एवं डिप्टी डायरेक्टर एवं ए. आर. ए. आई. एकेडमी, पुणे डॉ. के. सी. वोरा ने बताया, ‘‘बाजा एस. ए. ई. एक अद्वितीय योजना है क्योंकि यह न केवल उभरते हुए इंजीनियरों को अपने डिज़ाईन और इंजीनियरिंग क्षमता के प्रदर्शन के लिए मन्च उपलब्ध कराता है बल्कि उन्हें मार्केटिंग और उद्यमशीलता के गुणों के विकास का अवसर भी प्रदान करता है।


No comments:

Post a Comment