Total Pageviews

बीएसएनएल की तीन दिनी अदालत 29 मार्च से

इंदौर 26 मार्च । बीएसएनएल ने अपने उन उपभोक्ताओं की सुविधा  के लिए नेहरूपार्क कार्यालय में  बिलों के भुगतान के लिए 29 मार्च से तीन दिनों के लिए विशेष अदालत लगानें का फैसला किया है जिनके बिलों का राशि बकाया है । 29 फरवरी तक के बिलों की बकाया राशि 31 मार्च तक जमा कराने पर 1 प्रतिशत की विषेश छूट  भी प्रदान की जाएगी।
इंदौर बीएसएनएल  के वरीष्ठ महाप्रबन्धक पीयूष खरे ने बताया कि यदि उपभोक्ता बीएसएनएल के पेमेंट  पोर्टल के माध्यम से ऑन लाईन बिल जमा कराते है तो उन्हें इस छूट के अतिरिक्त 1 प्रतिशत की छूट और मिलेगी तथा छूट की यह राशि उपभोक्ता के अगले बिल में समाहित कर दी जाएगी । महाप्रबन्धक ने बताया कि इस योजना में वे उपभोक्ता भी शामिल हैं जिनका कनेक्श्न किसी कारण से बिल की राशि जमा न करवा पाने के कारण बंद हो गया था साथ ही उन्हें अन्य योजनाओ के तहत प्रदान की जा रही छूट भी अतिरिक्त रूप से प्रदान की जाएगी ।
अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए विशेष प्रावधान करते हुए 29 ,30 तथा 31 मार्च 2012 को  नेहरूपार्क कार्यालय में तीन दिनी विशेष अदालत लगाने का निर्णय विभाग ने किया है और बकाया राशि जमा कराने की सूचना भी उपभोक्ताओं को भेजी गई है ।

No comments:

Post a Comment