Total Pageviews

नहीं हुआ विधायक ध्रुवनारायण का पोलीग्राफ टेस्ट

 इंदौर २४ मार्च ! भोपाल के बहुचर्चित शेहला मसूद हत्याकांड में आज उस समय नया मोड़ आ गया जब विधायक ध्रुवनारायण की और से यह कहा गया की उनका पोलीग्राफ  टेस्ट कराया ही नहीं  गया है |सी बी आई  उनके  पोलीग्राफ  टेस्ट कराने की झूठी जानकारी अदालत को दे रही है । वही आज शूटर इरफ़ान के  धारा १६४ में करीब २ घंटे तक अकेले में न्यायधीश ने  बयान लिए ।
 इंदौर की सी बी आई कोर्ट में आज शेहला मशूद मर्डर मामले  में  आरोपी इरफ़ान के बयान दर्ज किये गए इरफ़ान द्वारा  धारा १६४ में बयान दर्ज करने की सहमति देने के बाद करीब २ घंटे तक अकेले में न्याय धीश ने इरफ़ान के बयान लिए ।इस मामले में सी बी आई के अधिवक्ता ने आज मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया अब इरफ़ान की पेशी  ३ अप्रैल को  होना   है।
भाजपा विधायक ध्रुव नारायण के अधिवक्ता का बयान
 वही अदालत में आज  विधायक ध्रुवनारायण की और से उनके वकील ने एक आवेदन दे कर से बी आई  पर गलत जानकारी दे कर अदालत को गुमराह करने  का आरोप लगाया ।भाजपा विधायक ध्रुवनारायण के अधिवक्ता -प्रदीप गुप्ता ने  बाद में पत्रकारों से चर्चा में कहा  ---आज हमने इस तरह की एप्लीकेशन फाइल की  है ।सीबीआई ने कहा था की ध्रुवनारायण का पोलीग्राफ करा लिया है.... जब की अब तक कोई पोलीग्राफ टेस्ट नहीं हुआ है । आवेदन  में हमने कहा की . ये जो सीबीआई के तरफ से स्टेटमेंट दिया गया है वह गलत है..।  उनका पोलीग्राफ टेस्ट अभी तक नहीं हुआ है... और  चूँकी सीबीआई  ने  कोर्ट को गलत स्टेटमेंट दिया  है इस कारण इनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जाये।. सीबीआई का  कहना है एक बार टेस्ट हो चूका है और जरुरत पड़ी तो उनका फिर से पोलीग्राफ टेस्ट करवाएंगे...  हम मांग कर रहे है क़ि यदिटेस्ट हुआ है तो उसकी रिपोर्ट  अदालत में पेश की जाय ।

No comments:

Post a Comment