Total Pageviews

घर एक गैस कनेक्‍शन पांच और ग्यारह सिलेंडर

इंदौर २ मार्च । खाद्य विभाग को एक ही घर में तीन गैस एजेंसियों के पांच कनेक्‍शन  और ग्यारह सिलेंडर जाँच में मिले ।विभाग ने तीन सिलेंडर जप्त का लिए ।
मामला  क्रांति कृपलानी नगर में रहने वाले जगदीशसिंह पिता मुल्तानसिंह खुराना का था  ।खाद्य विभाग को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि यहां टंकियां बेची जाती हैं। टीम जब पहुंची तो घर में ग्यारह सिलेंडर मिले। अफसरों ने जब पूछा कि इतने सिलेंडर कैसे आए, तो खुराना ने पांच डायरियां दिखा दी और कहा कि इन सबके नाम से उसके पास कनेक्‍शन हैं।
यह कनेक्‍शन खुद खुराना के अलावा पत्नी, बेटे, बहू आदि के नाम थे। इनमें तीन कनेक्‍शन सिमरन गैस एजेंसी (इंडेन) आरएनटी मार्ग के, सांई गैस एजेंसी (भारत) राजमोहल्ला का एक कनेक्‍शन और सांई लक्ष्मी (एचपी) अन्नपूर्णा रोड का एक कनेक्‍शन था। गैस एजेंसियों का यह कायदा है कि एक घर में एक से ज्यादा कनेक्‍शन नहीं हो सकते, लेकिन यहां आंख मूंदकर गैस एजेंसियों ने कनेक्‍शन दे दिए थे। सिमरन गैस एजेंसी से तो तीन कनेक्‍शन के साथ-साथ सभी पर डबल सिलेंडर भी दे दिए गए थे। टीम को यहां केवल तीन सिलेंडर ही ऐसे मिले, जिनके कागज नहीं थे। मजबूरी में इन्हें ही ज त करना पड़ा और बाकी सिलेंडर छोड़ना पड़े।
&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&
अपने उत्पाद सेवा को प्रचारित करने का बेहतर स्थान लोकल इंदौर संपर्क करे localindore@gmail.com
&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&

No comments:

Post a Comment