Total Pageviews

धुव्रनारायण सिंह के बचाव में आए विजयवर्गीय


इंदौर। 5 मार्च आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसुद हत्याकांड में केन्द्रीय जांच ब्यूरों सीबीआई के जांच घेरे मे आए भाजपा विधायक धुवनारायण सिंह  को कुछ राहत मिलती  दिखाई दे रही है सोमवार को उनके बचाव में प्रदेश के उद्योग मंत्री केलाश विजयवर्गीय खुल कर सामने आ गए है।
    आज  लोकल इंदौर के साथ चर्चा में श्री विजयवर्गीय ने बताया कि इस मामले में सीबीआई ठीक से काम नहीं कर रही है।वो अब कांग्रेस के इशारो  पर काम करने वाली संस्था बन गई है। सीबीआई अब केन्द्रीय जांच ब्यूरों की जगह कांग्रेस जांच ब्यूरों बन गई है जों केवल भाजपा और उससे जुडे लोगों को परेशान  कर रही है। उन्होनें कहा कि अगर इस मामले में धुव्रनारायण दोषी है तो उन्हें सीबीआई गिरफतार क्यों नहीं करती है।वो जांच की बातो को सामने लाकर माहौल बना रही है। इसके पहले भी वो पूर्व मंत्री कमल पटेल को गिरफतार कर ऐसा कर चुकी है।उन्होनें कहा कि पार्टी धुवनारायण सिंह के साथ है।उन्होनें कहा कि सीबीआई जैसी संस्था को निष्पक्ष रूप से अपना काम करना चाहिए लेकिन अफसोस कि ऐसा नहीं हो रहा है।
गौरतलब है की मसूद हत्याकांड मे सी बी आई  लगातार धुव्रनारायण सिंह से पूछ ताछ  कर रही है उसने उनके बंगले की तलाशी भी ली थी ।
 अपने उत्पाद सेवा को प्रचारित करने का बेहतर स्थान लोकल इंदौर संपर्क करे localindore@gmail.com   या काल करे 91-8989600286 
 

No comments:

Post a Comment