Total Pageviews

पांच किलो एफेड्रिन के साथ दिल्ली में पकडाया इन्दोरी


इंदौर ३ मार्च । इंदौर निवासी आसिफ कुरैशी को  दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने  गिरफ्तार  किया है।इसके पास से रेव पार्टी ड्रग्स के नाम से जानी जाने वाली  पांच किलो एफेड्रिन बरामद हुई है। जब्त एफेड्रिन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके साथ नाइजीरियाई मूल के नागरिक एनेने स्लाइवेस्टर को भी पकड़ा गया है ।
पुलिस के मुताबिक एनेने इंदौर (मध्य प्रदेश) से एफेड्रिन लेकर उसे अपने साथियों की मदद व कोरियर के माध्यम से अफ्रीका और आसपास के देशों में भेजता था।
 उनके पास से पांच किलो एफेड्रिन बरामद हुई। पूछताछ में आसिफ कुरैशी ने बताया कि इंदौर में पिछले साल अक्टूबर में उसकी मुलाकात सुप्रिया व एनेने से हुई थी। उन्होंने इंदौर में तैयार होने वाली एफेड्रिन उपलब्ध करवाने के एवज में उसे भारी रकम देने का लालच दिया। तब से वह ड्रग्स खरीदकर सुप्रिया व एनेने को बेचने लगा। जांच में पता चला कि एनेने वर्ष 2009 में बिजनेस वीजा पर भारत आया था। टेक्सटाइल के व्यापार में घाटा होने के बाद उसने एफेड्रिन की तस्करी शुरू कर दी। इसी दौरान उसकी मुलाकात सुप्रिया नामक महिला से हुई।पुलिस उसे भी तलाश रही है ।

अपने उत्पाद सेवा को प्रचारित करने का बेहतर स्थान लोकल इंदौर संपर्क करे localindore@gmail.com   या काल करे 91-8989600286 
 

No comments:

Post a Comment